Wednesday, June 3, 2020

TOP 100+ Best Hurt Status for Whatsapp in Hindi

Best Hurt Status for Whatsapp in Hindi : Hello Friends, Today here We are sharing a Latest Collection of Best Hurt Whatsapp Status in Hindi with You. Check out the Collection of Best Hurt Status for Whatsapp in Hindi for You. You can also check out Our Collection of Best Hindi Whatsapp Status.


Hurt Whatsapp Status in Hindi


Best Hurt Status for Whatsapp in Hindi



रख लू नज़र में चेहरा तेरा, दिन रात ईस पे मैं मरता रहू,


जब तक ये साँसे चलती रहे, मैं तुझसे मोहब्बत करता रहू.



***** Sad Status in Hindi *****



पर्दा गिरते ही खत्म हो जाते हैं तमाशे सारे,


खूब रोते हैं फिर औरों को हँसाने वाले.



***** Hurt Status in Hindi *****



कुछ पन्ने क्या फटे ज़िन्दगी की किताब के,


ज़माने ने समझा हमारा दौर ही ख़त्म हो गया.



***** Sad Status for Whatsapp in Hindi*****



मैंने सुना है की पानी से कट जाते है पत्थर भी,


पर शायद मेरे आँसुओं की धार थोड़ी कम रही होगी.



***** Hurt Whatsapp Status in Hindi *****



सुना है तुम्हारी एक निगाह से कत्ल होते हैं लोग,


एक नज़र हमको भी देख लो.. ज़िन्दगी अच्छी नहीं लगती.



***** Sad Quotes in Hindi *****



बदल जाती है जिन्दगी की सच्चाई उस वक्त,


जब कोई अपना, अपने सामने, अपना नही रहता.



***** Sad Hurt Whatsapp Status in Hindi *****



धड़कने मेरी बेचैन रहती है आजकल,


क्यूंकि तेरे बगैर ये धड़कती कम और तड़पती ज्यादा है.



***** Sad Whatsapp Status in Hindi *****



सपने भी डरने लगे है तेरी बेवफाई से, कहते है,


वो आते तो है मगर किसी और के साथ.



***** Hurt Whatsapp Status in Hindi *****


वो कहती है की बहुत मजबूरियां है मेरी,


साफ़ शब्दों में खुद को “बेवफ़ा” नहीं कहती.



***** Hindi Sad Status *****



अपने रिश्ते को मैंने इस क़दर तोड़ दिया,


तेरा नाम लिखकर मैंने गँगा में छोड़ दिया.



***** Hindi Hurt Status *****



तमन्नाओं की महफिल तो हर कोई सजाता है..


मगर पूरी उसी की होती है यहां साहब..जो लिखाकर लाता है.



***** Sad Hurt Whatsapp Status in Hindi *****



गुज़रें हैं ज़िन्दगी में ऐसे भी लम्हे कभी कभी


दिल रो पड़ा है .. सुनके लतीफ़े कभी कभी.



***** Sad Hindi Quotes *****



हम आईना हैं, आईना ही रहेंगे, फ़िक्र वो करें,


जिनकी शक्लो में कुछ और दिल में कुछ और है.



***** Sad Status for Whatsapp in Hindi *****



खुश तो वो रहते हैं जो ” जिस्मों ” से मोहब्बत करते है,


क्यूंकि, ” रूह ” से मोहब्बत करने वालों को अक्सर ” तड़पते ” ही देखा है.



***** Hurt Status for Whatsapp in Hindi *****



कल रात मैने अपने दिल से भि रिश्ता तोडदिया,


पागल तेरे को भुल जाने कि सलाह दे रहा था.



***** Sad Hurt Whatsapp Status in Hindi *****



उसे अपना कहन

की बड़ी तमन्ना थी दिल में,


इससे पहले की बात लबो पर आती वो गैर हो गये.



***** Sad Status in Hindi *****



किसको बर्दाश्त है खुशी आजकल लोग तो दूसरो की


अंतिम यात्रा की भीङ देखकर भी जल जाते है.



***** Hurt Status in Hindi *****



रिश्तों में इतनी बेरुखी भी अच्छी नहीं हुजूर,


देखना कही मनाने वाला ही ना रूठ जाए तुमसे.



***** Sad Quotes in Hindi *****



मुझसे बिछड़कर खुश रहते हो,


लगता है मेरी तरह तुम भी झूठे हो.



***** Hindi Sad Whatsapp Status *****



वो दुआएं काश मैने दीवारों से मांगी होती,


ऐ खुदा.. सुना है कि उनके तो कान होते है.



***** Sad Hurt Whatsapp Status in Hindi *****



लाकर तेरे क़रीब मुझे दूर कर दिया,


तक़दीर भी मेरे साथ एक चाल चल गयी.



***** Sad Status in Hindi *****



किस मुँह से इल्ज़ाम लगाएं बारिश की बौछारों पर,
हमने ख़ुद तस्वीर बनाई थी मिट्टी की दीवारों पर.

***** Sad Status for Whatsapp Status in Hindi *****



मेरे झुकने को मेरी कमजोरी मत समझना यारों,


रिश्ते निभाने का यही तरीका है मेरा.



***** Sad Whatsapp Status in Hindi*****



जिन्दगी की हर सुबह कुछ शर्ते लेके आती है.
और जिन्दगी की हर शाम कुछ तर्जुबे देके जाती है.

***** Hindi Hurt Whatsapp Status *****



हम तुम्हें मुफ़्त में जो मिले हैं,
क़दर ना करना हक़ है तुम्हारा.



***** Hurt Quotes in Hindi *****



उसने महबूब ही तो बदला है ताज्जूब कैसा,
दूआ कबूल ना हो तो लोग खूदा भी बदल लेते हैं !!



***** Hurt Status in Hindi for Girlfriend *****



मोहब्बत तो दिल से की थी, दिमाग उसने लगा लिया
दिल तोड दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझपर लगा दिया.



***** Hurt Whatsapp Status in Hindi *****



इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग
दिल की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग.



***** Hurt Status in Hindi for Boyfriend *****



चित्रकार तुझे उस्ताद मानूँगा,
दर्द भी खींच मेरी तस्वीर के साथ.



***** Hurt Shayari Status *****



तरसेगा जब दिल तुम्हारा, मेरी मुलाकात को,
ख्वाबों मे होंगे तुम्हारे हम, उसी रात को.



***** Hindi Hurt Quotes *****



दिल किसी से तब ही लगाना जब दिलों को पढ़ना सीख लो;
वरना हर एक चेहरे की फितरत में ईमानदारी नहीं होती.



***** Hurt Status for Whatsapp in Hindi *****



रूठा अगर तुझसे तो इस अंदाज से रूठूंगा,
तेरे शहर की मिट्टी भी मेरे बजूद को तरसेगी.



***** Hindi Sad Hurt Status *****



आज कल वो 🙆 हमसे डिजिटल नफरत 😡 करते हैं,
हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं.





Read More – Sad Quotes in Hindi


Read More – Love Whatsapp Status in Hindi



So Here was the Our Collection of Best Hurt Status for Whatsapp in Hindi. You can also share these Hurt Status in Hindi with Your Friends & Family members on social media.